Imkavy (कविता माखिजा) आयु, ऊंचाई, परिवार, प्रेमी, आय, नेट वर्थ, जीवनी

 

भारतीय सोशल मीडिया के क्षेत्र में, इमकेवी, जिसे कविता माखिजा के रूप में भी जाना जाता है, प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरती है। उसकी यात्रा टिकटॉक से इंस्टाग्राम और यूट्यूब तक लाखों के ध्यान को आकर्षित कर लिया है। चलो, इस बहुपेशीय व्यक्तित्व के जीवन और करियर को जानने का प्रयास करें, उसकी जीवनी, उपलब्धियों और अन्य के खोज में।

इमकेवी की शुरुआती जीवन और पृष्ठभूमि

कविता माखिजा, जिन्हें इमकेवी के रूप में प्रसिद्ध किया गया है, 22 सितंबर, 1993 को भारत के उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में जन्म हुआ था। एक हिन्दू परिवार से संबंधित होने के बावजूद, वह मिथुन राशि का अभिनय करती है। हालांकि, उसके परिवार के बारे में विवरण, जैसे कि उसके माता-पिता और भाई-बहन, इस समय अक्षम रहते हैं।

इमकेवी की प्रसिद्धि की उड़ान

इमकेवी ने अपने सोशल मीडिया की यात्रा टिकटॉक के माध्यम से शुरू की, जहां उसने लगभग 8 मिलियन अनुयायियों को जमा किया। हालांकि, भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने के साथ, उसने अपनी ध्यान केंद्रित करने की धारणा को इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफ़ॉर्मों पर स्थानांतरित किया। आज, वह दोनों प्लेटफ़ॉर्मों पर महत्वपूर्ण प्रशंसकों का आनंद लेती है, अपनी विविध कलाओं और लोकप्रिय सामग्री का प्रदर्शन करती है।

इमकेवी की व्यक्तिगत गुणधर्म

लगभग 5 फीट 8 इंच (176 सेमी) की लगभग ऊंचाई और लगभग 62 किलोग्राम का वजन रखने वाली इमकेवी में आकर्षक वातावरण है। गहरे भूरे आँखों और महकाते काले बालों के साथ, वह शालिनता और करिश्मा की प्रतीति करती है।

इमकेवी के व्यावसायिक उद्योग

इमकेवी अपने पेशेवर जीवन में कई टोपियाँ पहनती हैं। वह एक सफल अभिनेत्री, फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया प्रभावकर्ता हैं। उसके इंस्टाग्राम पर लगभग 1 मिलियन अनुयायियों हैं, जबकि उसके यूट्यूब चैनल ने ल