अनीता हंसदानी ने मंगलवार की रात दिया एक बेटे को जन्म फोटो हो रही है,सोशल मीडिया पर खूब वायरल

अनीता हंसदानी को आपने बहुत सारे सीरियलों में देखा होगा अनीता हंसदानी एक टीवी एक्टर्स है आपको बता दें
 

 

अनीता हंसदानी को आपने बहुत सारे सीरियलों में देखा होगा अनीता हंसदानी एक टीवी एक्टर्स है आपको बता दें कि अनीता हंसदानी ने मंगलवार की रात एक बेटे को जन्म दिया है । यह खुशखबरी अनीता हंसदानी के पति रोहित रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंंट के द्वारा फैंस को दिया है। अनीता हंसदानी के देखभाल के लिए हॉस्पिटल में उनके परिवार के लोग हमेशा उनके साथ रहे।

 

 

https://www.instagram.com/p/CLFOIfiniHy/?igshid=1q4vzhypiin2e

अनीता हंसदानी ने कल एक बेबी बॉय को जन्म दिया अनीता हंसदानी के बेबी बॉय होने पर टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड के कई लोगों ने उनको ढेर सारी बधाइयां दिया है । आपको बता दें कि भारतीय सिंह और निया शर्मा ये दोनों कॉमेडियन है। इन दोनों ने भी अनीता हंसदानी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हूऐ बधाई दिया है।

अनीता हंसदानी ने मुंबई में मीरर से बात करते हुए कहा कि प्रेगनेंसी का समय बार-बार नहीं आता है इसीलिए ये समय में अपने परिवार के साथ गुजारना चाहती हूं ताकि ये पल हमेशा हमें याद रहे अनीता ने कहा कि अगर हमें बेटा होता है तो मैं उसका नाम रवि रखूंगी क्योंकि रोहित शेट्टी के पिता का नाम रवि था। उसके बाद उन्होंने कहा कि जब मैं प्रेग्नेंट थी तो रोहित के पिता काफी बीमार हो गए और अस्पताल में उनको भर्ती करवा दिया गया था लेकिन कुछ दिन के बाद उनका देहांत हो गया इसीलिए मेरे पति रोहित और उनके परिवार वालों का कहना है कि उनके पिता बच्चे के रूप में उनके घर दोबारा आ रहे हैं। इसीलिए अगर बेटा हुआ तो उसका नाम रवि ही रखेंगे ।

अनिल हंसदानी ने कहा कि जब मैं प्रेग्नेंट थी तो नागिन 4 की पूरी टीम ने मेरी काफी मदद की थी। उन्होंने कहा कि प्रेगनेंसी में प्रोडक्शन टीम को मालूम हुआ कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो उन लोगों ने मेरा पूरा ख्याल रखा यहां तक की उन्होंने कहा कि ज्यादा बात करना भी प्रेगनेंसी में सही नहीं होता है और मैं ज्यादा रेस्ट करूं। अनीता हंसदानी ने कहा कि उन लोगों ने प्रेग्नेंसी के समय में मेरी काफी मदद की।