अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटी के जन्म के बाद रिलीज हुआ पहला ऐड, लोगों ने किया काफी पसंद

अनुष्का शर्मा एक एक्टर्स भी है साथ में वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी है। आपको बता दें
 

अनुष्का शर्मा एक एक्टर्स भी है साथ में वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी है। आपको बता दें कि 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दी थी ।बेटी के जन्म के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली यह ऐड श्याम स्टील कंपनी के लिए कीया है। इस ऐड में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी ट्रैवल प्लानिंग के बारे में बता रही है । अनुष्का शर्मा ने यह एक टेलीविजन चैनलों के लिए सूट की थी लेकिन अभी इस ऐड को यूट्यूब पर डाला गया है। यूट्यूब पर काफी लोगों ने इस वीडियो को देखकर अनुष्का और विराट कोहली की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया है। इन दोनों के इस विज्ञापन वाले वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करके कहा कि सच में इन दोनों का प्यार जितना रियल जिंदगी में है उतना ही इस विज्ञापन को देखकर लग रहा है।

आपको बता दें कि इस विज्ञापन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ बेड पर लेट कर अपने ट्रैवल प्लान के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद विराट कोहली क्रिकेट की रेड बॉल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं और अनुष्का शर्मा अपने मोबाइल फोन चलाती हुई नजर आ रही है। उसके बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा कहती है कि हम एक बंजी जंपिंग करना चाहिए।उसके बाद विराट कोहली भी कहते हैं कि बीच पर चील करना काफी अच्छा लगेगा

अनुष्का शर्मा विराट कोहली को आलस करते हुए देख कहती है कि मैं खुद चली जाऊंगी। उसके बाद विराट कोहली कितने कि मेरा एडवेंचर मुझे छोड़ कर कैसे जाऐगा? विराट कोहली के मुंह से ऐसी बात सुनते ही अनुष्का शर्मा का आशीष शर्मा जाती है, और कहती है कि ठीक है हम बंजी जंपिंग भी साथ में करेंगे और बीच पर चील भी करेंगे।

https://youtu.be/StcOG9vt55k

इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत सारे ऐड एक साथ कर चुके हैं लेकिन आपको बता दें कि यह ऐड अनुष्का शर्मा ने अपने प्रेगनेंसी से पहले बीते साल अगस्त में ही सूट की थी। अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के जन्म के बाद एक ही दिन अपने पति विराट कोहली के साथ बाहर नजर आई थी।उसी समय एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा बताती है कि मैं अपने घर और अपने प्रोफेशनल लाइफ को इस तरह मैनेज करना चाहती हूं कि मैं अपनी बेटी और अपने परिवार का भी देखभाल अच्छी तरीके से कर सकूं, काम तो हमेशा होता ही रहेगा पर सबसे जरूरी मेरी बच्ची का परवरिश है।मैं अपनी बच्ची का परवरिश अच्छे तरीके से करना चाहती हूं। अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं अभी फिलहाल कुछ दिन आराम करना चाहती हूं और मई से मै काम शुरू करने वाली हुँ।