अपनी पत्नी नेहा कक्कर के लिए रोहनप्रीत सिंह ने गाया एक सॉन्ग, नेहा कक्कड़ इंप्रेस होकर बोली आई लव यू 

नेहा कक्कड़ का नाम तो आप सभी ने सुना है नेहा कक्कर एक फेमस सिंगर है।आपको बता दें कि अभी
 

नेहा कक्कड़ का नाम तो आप सभी ने सुना है नेहा कक्कर एक फेमस सिंगर है।आपको बता दें कि अभी फिलहाल में नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह दोनों अपने मैरिड लाइफ अच्छे से इंजॉय कर रही है।

नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में ये दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे का हाथ पकड़कर दो गल्ला सॉन्ग पर लिपसिंक कर रहे हैं। नेहा कक्कर रोहनप्रीत सिंह की ऐसी हरकत देखकर काफी इंप्रेस हो जाती है। कि वह तुरंत ही रोहनप्रीत को आई लव यू कह देती है। नेहा ककङ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की और उस कैप्शन मे लिखी ”मेरा व्यू, मेरी सुबह, मेरी रात, मैं इसके साथ जी रही हूं। सिर्फ और सिर्फ रोहनप्रीत सिंह।”

अब हम जानते हैं रोहनप्रीत और नेहा कक्कर की पहली लव स्टोरी के बारे में

ये तो आप लोग जानते ही हैं कि नेहा कक्कर और रोहन प्रित सिंह पिछले ही साल शादी की है। पिछले साल जब इन लोगों ने शादी की थी तो इन लोगों का पिक्चर ज्यादातर सोशल मीडिया पर वायरल होते थे अभी फिलहाल रोहनप्रीत ने इंडियाआइडल शो के मंच पर अपनी पत्नी नेहा कक्कर को लव स्टोरी के बारे में बताया था। रोहनप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी को कहा कि कैसे एक नजर में उन दोनों को प्यार हो गया पता ही नहीं चला। रोहनप्रीत सिंह जब आपने लव स्टोरी मंच कर बता रहे थे तभी नेहा कक्कर भावूक होकर रोने लगी थी।

 

रोहनप्रीत सिंह कहा की जब मैं शिशे के सामने खङे होकर अपनी पगड़ी बांध रहा था। तभी इनके मैनेजमेंट के पास से कॉल आया।उसके बाद उन्होंने हमें कहा कि नेहा कक्कड़ का नया गाना आ रहा है। हम चाहते हैं कि आप उसमें कोस्टार के तौर पर काम करें। उसके बाद रोहनप्रीत ने कहा कि यह भी कोई पूछने की बात है।

जब मैं वहां पर एंट्री कर रहा था तो नेहा कक्कड़ ने मुझे पीछे मुड़कर देखी थी। वो भी एक मेरा ही दिन था और आज आपके सामने बैठा हूं। ये भी आज मेरा ही दिन है। अगर आप कहना चाहते हैं तो आप कह सकते हैं कि यह मेरा लाइफ चेंजिंग है रोहनप्रीत ने कहा कि अब मैं इनके बारे में क्या कहूं हमें तो लगता है जिनके पास ही रहती हैं भगवान उनकी प्रार्थना जल्दी ही सुन लेता है। रोहनप्रीत ने कहा कि हमें तो लग रहा है कि जिस तरह इन्होंने यह गाना लिखी है उसी तरह मेरा किस्मत भी इन्होंने ही लिख दिया है।