करीना कपूर खान डिलीवरी के आखिरी महीनों में डांस करते हुए नजर आई,देखे विडिओ

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को तो हम सभी जानते हैं ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लोग बेबो
 

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को तो हम सभी जानते हैं ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लोग बेबो के नाम से जानते हैं करीना कपूर दूसरी मां दूसरी बार मां बनने वाली है आपको बता दे करीना कपूर की डिलीवरी अगले महीने फरवरी में होने जा रही है,करीना कपूर खान डिलीवरी के आखिरी महीनों में डांस करते हुए नजर आ रही है ।करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रही है ।


utm_source=ig_web_copy_link”>https://www.instagram.com/p/CKnqRfxJCMJ/?utm_source=ig_web_copy_link
करीना कपूर खान नेक फुल स्लीव्स टॉप और रोज गोल्ड स्कर्ट पहन कर डांस करते हुए नजर आ रही है प्रेगनेंसी के लास्ट टायम में भी करीना कपूर ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है। इतना ही नहीं प्रेगनेंसी के दौरान करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा मूवी की शूटिंग भी की है। इस फिल्म में करीना कपूर खान आमिर खान के साथ नजर आने वाली है।

 

इससे पहले करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान को 2016 में जन्म दि थी उस समय भी वो बहुत ज्यादा एक्टिव थी। उसके बाद साल 2020 के अगस्त महीने में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे की आने की खुशी फैंस को दिया था। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी की खबर शेयर खाने के बाद से ही करीना कपूर काफी चर्चा में छा गए इसके बाद करीना कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान से जब उनके दूसरे बच्चों के नाम के बारे में पूछा गया था तो करीना कपूर ने कहा कि अभी हम इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है। करीना कपूर ने बताया कि पिछले बार हमारे बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर काफी विवाद हो गया था।उन्होंने कहा कि मैंने अपने पति सैफ अली खान से इस बार सबक ले लिया है इसीलिए हम लोगों ने अपने बच्चे के नाम के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है। दूसरे बच्चे के आने से सैफ अली खान बहुत खुश है, क्योंकि आपको बता दें कि सैफ अली खान चौथे बार पिता बनने वाले हैं। सैफ अली खान की पत्नी अमृता सिंह के बारे में आप तो जानते ही हैं ।अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हो चुका है लेकिन अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे है। बेटी का नाम इब्राहिम खान है और बेटी का नाम सारा अली खान है।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group