कृष्णा श्रॉफ ने अपने जन्मदिन पर शेयर की बिकन पहन कर फोटो, दिशा पटानी ने फोटो की तारीफ करते हुई की कमेंट

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की फोटो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो
 

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की फोटो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने अपने बर्थडे के दिन मिरर के सामने एक सेल्फी फोटो लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की कृष्णा श्रॉफ के इस फोटो को काफी लोगों ने पसंद किया। कृष्णा श्रॉफ की फोटो दिशा पटानी को काफी अच्छी लगी इसीलिए दिशा पटानी ने इस फोटो की तारीफ करते हुए कमेंट भी किया है।

आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा शराब का जन्मदिन 21 जनवरी को था कृष्णा सर आप जैसे यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड करती है। वो तुरंत ही वायरल होना शुरू हो जाती है आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर मिरर सेल्फी फोटो स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी इस फोटो में कृष्णा बिकनी पहनी हुई है । कृष्णा श्रॉफ की इस फोटो को लोगों ने काफी तारीफ और पसंद किया है।

 

टाइगर श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अब 28 साल की हो चुकी है

 

कृष्णा श्रॉफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखी है कि मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरे जन्मदिन पर मेरे दोस्तों ने मुझे जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दिया है । उसके बाद जन्मदिन विश करते हुए दिशा पटानी ने भी कृष्णा श्राप की बॉडी की खूब तारीफ की और बॉडी लिखकर जन्मदिन की बधाई दिया।

कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड एबॉन के बीच में हो चुका है, ब्रेकअप

कुछ दिनों पहले कृष्णा श्रॉफ सर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी चर्चे में छाई रहती थी लेकिन खबर आ रही है कि कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड के बीच किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े हो गए और दोनो का ब्रेकअप हो गया।