जाने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह क्यों पसंद आए

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्ट्रेस रणवीर सिंह के बारे में आपने सुनाई है। ये दोनों काफी दिनों से एक
 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्ट्रेस रणवीर सिंह के बारे में आपने सुनाई है। ये दोनों  काफी दिनों से एक दूसरे का डेट कर रहे थे। उसके कुछ ही दिनों बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर ने शादी कर लिया। जब दीपिका पादुकोण का फीमेल इंडिया पत्रिका के साथ इंटरव्यू हुआ तो उन्होंने अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बताई।

दीपिका पादुकोण को इंटरव्यू में जब पूछा गया था कि उनको अपने पति रणबीर कपूर में क्या आकर्षक लगता है। इस बात पर दीपिका पादुकोण ने  दिल जीतने वाला जवाब दिया दीपिका पादुकोण ने कहा कि शादी के बाद हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और एक दूसरे को हमेशा  खोजने की  कोशिश करते रहते हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा कि हम ये नहीं कह सकते कि हम रणबीर के बारे में सब कुछ जानते है।

 

उसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा कि मुझे अभी तक  ये नहीं पता है कि   मुझे उनमें कौन सी चीज है जो ज्यादा आकर्षित करती है।

 दीपिका पादुकोण ने कहा कि हम 8 साल से एक साथ है और अभी भी हम दोनों एक दूसरे में कुछ ढूंढ रहे हैं अब मुझे लगने लगा है कि यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है। दीपिका पादुकोण ने अपने और रणवीर के रिश्ते के बारे में कहा कि रणबीर ने हमसे  पहले  दोस्ती करने के लिए कहा था ना कि पार्टनर बनने के लिए।

 दीपिका पादुकोण ने कहा कि हम दूसरे कपिल से बिल्कुल ही अलग है उसके बाद उन्होंने कहा कि हमने कभी प्रेमी  के रूप में एक दूसरे को नहीं देखा बल्कि एक दोस्त के रूप में अपनी जिंदगी की शुरुआत कि हम दोनों कई स्तरों  से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं ।

 

दीपिका ने कहा कि हमें अभी तक  ये नहीं पता है कि रणबीर मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं और मैं खुद भी ये नहीं जानती हूं कि मैं सब कुछ उनके बारे में जानती हूं या नही।

बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण ने कहा कि   “रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे  और जाने-माने अभिनेता में से एक है। उन्होंने कहा कि हम दोनों बहुत लंबे समय से एक दूसरे के साथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।उसके  बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बारे में कहा कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा अपने आप में बहुत ज्यादा खूबसूरत है मुझे नहीं लगता है कि कोई ऐसा अभीनेता नहीं है जिसके  पास अपनी बहुमुखी प्रतिभा है।