जाने,बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशन  पर क्या कहा ?

जैकी श्रॉफ का बेटा टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इन दोनों के बीच में रिलेशनशिप को लेकर अक्सर
 

 

 

जैकी श्रॉफ का बेटा टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इन दोनों के बीच में रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ये बातें होती ही रहती है लेकिन कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हुआ है।

लेकिन अभी फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने टाइगर श्रॉफ और जानवी कपूर के रिलेशन को लेकर सबसे बड़ी बात बताई है। अनिल कपूर जब द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के रूप में पहुंचे तो उन्होंने दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

 

बताया जा रहा है कि जब कपिल शर्मा ने कहा कि किस बॉलीवुड एक्टर की डाइट चुराना चाहते हैं। इस बात पर अनिल कपूर ने कहा कि मैं सबसे फिट टाइगर की डाइट लेना चाहता हूं। अनिल कपूर ने ये भी कहा कि मैंने आज तक टाइगर श्रॉफ के साथ काम नहीं किया है, अनिल कपूर ने यह भी कहा कि टाइगर श्रॉफ की जो वो है न दिशा पाटनी मैंने उसकी डाइट जरूर चुराई है।’

 

अनिल कपूर की इस बात को लेकर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा हिंट मिला है। लेकिन अनिल कपूर ने अभी तक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

आपको बता दें कि अनिल कपूर ने दिशा पटानी के साथ मलंग फिल्म में काम भी किया है।अनिल कपूर ने जो कमेंट किया है उसमें भले ही साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन अभी फिलहाल में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को लेकर काफी बातें हो रही है आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभी फिलहाल में ही मालदीप से वापस आए हैं। लेकिन अभी तक इन दोनों ने अपना एक ही फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने बागी 2 में एक साथ काम भी किया है।। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के चर्चे काफी सालों से चल रहे हैं ज्यादातर दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ वेकेशनल प्लान करते रहते हैं कई बार तो वह दोनों एक साथ जाते हुए भी दिखाई दिए थे लेकिन अभी तक इन दोनों के तरफ से इनके रिलेशन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिला है।

 

इतना ही नहीं उसके बाद दिशा पटानी ने कुछ इस तरह से जवाब देते हुए भारत मूवी जब रिलीज हो गया तो उसके बाद बॉलीवुड हंगामा को दिए एक जवाब में उन्होंने कहा था, ‘मैं टाइगर श्रॉफ को उसे कई सालों से इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन अब मैंने भारत मूवी की है और इसमें काफी अच्छे स्टंट किए हैं। अब मैं उम्मीद करती हूं कि इससे वो जरूर इंप्रेस हो जाएगा लेकिन कोई उम्मीद नहीं लगती।