दीपिका पादुकोण के न्युईयर सेलिब्रेशन रणथंभौर के फोटो हो रहे हैं कुछ इस तरह वायरल,जानने के लीऐ पढ़ें पूरी खबर

दुनिया भर के लोगों ने नए साल में एक नई शुरुआत कीया है ताकि उनका पूरा साल अच्छा से गुजर।
 

दुनिया भर के लोगों ने नए साल में एक नई शुरुआत कीया है ताकि उनका पूरा साल अच्छा से गुजर।

ऐसे में आपको बता दें कि बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी बड़ी धूमधाम से इस बार का नया साल मनाया है। आपको बता दें कि कुछ सेलिब्रिटीज अपने घरो में रहकर अपने परिवार वालों के साथ बड़ी धूमधाम से नया साल मनाया।जबकि कुछ सिलेबस अपने घर से बाहर नया साल मनाने के लिए गए।

अब हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नया साल मनाने के लिए इस बार रणथंभौर गये है और वहां से दीपका पादुकोण ने कुछ फोटोज और वीडियो भी शेयर की है।कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो को डिलीट कर दि थी। जबकि दीपका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी एक नई फोटो शेयर की है जो लोगों ने काफी पसंद किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें दीपिका पादुकोण एक प्लैड कोट में पार्क में घूमती कोई दिखाई दे रही है। इस फोटो में रणथंभौर नेशनल पार्क का खूबसूरत नजारा भी दिखाई दे रहा है। इस फोटो में दीपिका पादुकोण कैमरे में ना देख कर नेशनल पार्की की खूबसूरती को देखती हुई नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण जब अपना फोटो शेयर की तो उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ये कैप्शन ‘एक कॉम्प्लिमेंट है जो मुझे अपने दोस्त और अपने परिवारों से हमेशा से मिलता रहा है।उसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैंने आज तक जो भी हासिल किया है। वो सब प्रोफेशनली हासिल किया है। उसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा कि आज तक मैंने किसी चीज को पाने के लिए अपने आप को थोड़ा भी नहीं बदला। क्योंकि आज तक मैंने जो भी हासिल किया है। वो अपने परिवार और अपने दोस्तों के बलबूते पर किया है। इसीलिए मुझे अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ समय बिताना ज्यादा अच्छा लगता है और ये जरूरी भी है।