दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में एक साथ नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोणदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लाखों करोड़ों फैंस हैं और वो हमेशा दीपिका पादुकोण और
 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोणदीपिका पादुकोण

 और रणवीर सिंह के लाखों करोड़ों फैंस हैं और वो हमेशा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के आने वाली फिल्मों का हमेशा इंतजार करते रहते हैं.ऐसे में दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक फिल्म मे दोनों एक साथ दिखाई देने वाले हैं ।

 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का जोड़ी लाखों में एक है।, जो जितने प्यार ऑफस्क्रीन लगते हैं, उतने ही अच्छे ऑनस्क्रीन भी रणवीर और दीपिका पादुकोण कई फिल्मों में यह दोनों एक साथ काम कर चुके हैं । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी अपकमिंग फिल्म 83 में देखने को मिलेगी।
लेकिन इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ किसी और फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

 

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि दीपिका पादुकोण सर्कस में रणबीर सिंह के साथ दिखाई देगी। सर्कस फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोहित शेट्टी होंगे ।जो फिल्म के हिसाब से काफी जरूरी होगा। वहीं दर्शकों को इस बार रोहित शेट्टी की ओर से और भी तगड़ा हंसी का डोज मिलने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CK34_xqhStP/?igshid=13j9sq8d2ilph

आपको बता दें कि इस सर्कस में रणवीर सिंह के साथ वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े भी मुख्य किरदार में आपको दिखाई देने वाले हैं।आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भी सर्कस के हिस्से का अपना शूट कर लिया है इसके बाद दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान के शूटिंग में काफी ब्यस्त नजर आ रहे हैं ।आपको बता दें कि इस पठान फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं