प्रेग्नेंट  करीना कपूर फ्लोरल प्रिंट वाली सिंपल येलो ड्रेस मी नजर आई, जाने करीना कपूर की इस ड्रेस की कीमत

आजकल बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चे मे छाई हुई है। बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर हमेशा
 

आजकल बॉलीवुड एक्टर  करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी  चर्चे मे छाई हुई है। बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर हमेशा ऐसे ही  फैशन आइकन रही हैं। 

करीना कपूर खान  मुंबई में देखी गई

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर को 5 जनवरी को मुंबई के बांद्रा में देखी गई  थी।करीना कपूर  एक बार फिर स्टनिंग लुक में दिखाई दी है। आपको बता दें कि करीना कपूर  कैजुअल आउटफिट में नजर  आई है।

करीना कपूर खान की ड्रेस के बारे में जानते हैं

 

करीना कपूर  फ्लोरल प्रिंट वाली सिंपल येलो ड्रेस पहनी हुई नजर आई ।इस ड्रेस में करीना कपूर काफी सुंदर लग रही थी इस ड्रेस के साथ करीना कपूर ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाई  थी।

 

करीना कपूर खान इस ड्रेस की कीमत

करीना कपूर की यह ड्रेस काफी खूबसूरत है  करीना कपूर की ये ड्रेस थ्री क्वार्टर स्लीव्स के साथ कॉलर नेक पैटर्न है आपको बता दें कि ये ड्रेस पूमा की है और इस ड्रेस की कीमत लगभग उन्हीं का 1999 है. 

सैफ अली खान के साथ करीना कपूर 

 

ये तो हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी और उसके चार साल बाद यानी 2016 में करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम तैमूर अली खान है। करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान इतने छोटे उम्र में काफी पॉपुलर हो गया  हैं। यह तो आपने भी सुना होगा कि करीना कपूर अभी फिलहाल दोबारा मां बनने वाली है जिसको लेकर उनके घर के सभी लोग अभी एक नन्हे मेहमान के आने  का इंतजार कर रहे हैं।