फरहा खान शिल्पा शेट्टी पर खुलेआम एड प्रोजेक्ट छीनने का लगा रही है, आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सबसे जानी-मानी अभिनेत्री है शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट बना
 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सबसे जानी-मानी अभिनेत्री है शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट बना चुकी है लेकिन अब ज्यादातर शिल्पा शेट्टी फिल्मो मे बहुत कम दिखाई देती है। शिल्पा शेट्टी की दो बच्चे हैं फिर भी शिल्पा शेट्टी बहुत खूबसूरत और जवान दिखती है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी कभी वेब सीरीज और कभी ऐड तो कभी मजेदार वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में छाई हुई रहती है अभी फिलहाल में फरहान खान और शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फरहा खान शिल्पा शेट्टी पर खुलेआम एड प्रोजेक्ट छीनने का आरोप लगाते हुए दिख रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फरहा खान ने किस तरह शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाते हुए कहा की शिल्पा शेट्टी उनके पेट पर लात मार रही है। वही शिल्पा शेट्टी एक नए अंदाज से इस बात को संभालते हुए दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी रेड कलर की साड़ी पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही है। शिल्पा शेट्टी इस तरह सारी में तैयार होकर एड शूट का इंतजार कर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक से फरहा खाना खा जाती है और कहती है कि शिल्पा रुक जाओ ये एड पहले मै करने वाली थी। इसलिए मेरे पेट पर लात मारी है। ये बात सुनते ही शिल्पा अपना फिट वेस्ट दिखाते हुए तुरंत बोलती है -पापी पेट का सवाल है। उसके पास शिल्पा कहती है वैसे भी यह एड मुझे पेट की वजह से ही मिला है। वहीं बाद में दिखता है कि दोनों एक साथ एड शूट करने पर राजी हो जाती हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CLG5IrUhqqY/?igshid=1feezs9n40xgr

उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखती है कि चुरा एक एड मेरा फरहा खान चली’जब काम मजा बन जाए। वीडियो पोस्ट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बहुत सारे हैं।#fun #friendsforever #laughs #setlife #shooting शटैग लगाते हुए दिखाई है कि उनके और फरहा खान के बीच में कितना प्यारा बॉन्डिंग है ।