फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान कॉमेडी की दुनिया में कुछ अलग करने वाले हैं जानने के लीऐ पढे, ये खबर

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर है।आपको बता दें कि अभी फिलहाल दिनेश विजान पहली हॉरर
 

 

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर है।आपको बता दें कि अभी फिलहाल दिनेश विजान पहली हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ 2028 मैं सुपर हिट हुई थी। इसके बाद अब दिनेश विजान इस फिल्म का दूसरा पार्ट रुही लेकर आने वाले आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद एक नया हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स तैयार कर रहे हैं।


आपको बता दें कि दिनेश विजान दो फिल्मो पर अभी फिलहाल काम कर रहे हैं। जिसमें एक फिल्म भेड़िया और दूसरा फिल्म‘मुंझा’है।आपको बता दें कि अभी फिलहाल इन दोनों फिल्म पर काम चल रहा है।इन दोनों फिल्मो के साथ एक हॉरर यूनिवर्स बनाने की कोशिश किया जा रहा है।

खबरों की माने तो फिल्म भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन एक साथ दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि ये दोनों इस फिल्म के लिए फटाफट काम कर रहे हैं । आपको बता दें कि इस बार एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज होने वाला है । आपको बता दें पिंकविला ने कहा कि जब जूही रिलीज हो जाएगी।उसके बाद भेड़िया फिल्म की शूटिंग किया जाएगा।

https://www.instagram.com/tv/CLV-1gnp6uS/?igshid=xflc6pi9nrv9

आपको बता दें कि जब भेड़िया फिल्म की शूटिंग हो जाएगी तो उसके बाद ‘मुंझा’ की भी शूटिंग शुरू हो जाएगी यह दोनों फिल्म काफी हॉरर और कॉमेडियन है ।इतना ही नहीं लेखक ने इन दोनों फिल्मों की प्लॉट को एक दूसरे से जोड़ कर रखा है।

कहा जा रहा है कि एक फिल्म के किरदार दूसरी फिल्म के किरदारों से मिलेंगे और फिल्म की कहानी को आगे तक बढ़ाएंगे अब सिर्फ देखना इतना है किस तरह इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स को बनाया जाएगा।