फिल्म भेड़िया का फर्स्ट लुक हुआ जारी, कृति सेनन और वरुण धवन के फिल्म का टीजर

हॉलीवुड फिल्मों में ही यूनिवर्स देखने को मिल रहा था लेकिन अब हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड में भी फिल्मों का
 

हॉलीवुड फिल्मों में ही यूनिवर्स देखने को मिल रहा था लेकिन अब हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड में भी फिल्मों का यूनिवर्स देखने को मिलेगा। पहले तो रोहित शेट्टी ने कॉप यूनिवर्स बनाया है उसके बाद दिनेश विजान अब हॉरर- कॉमेडी यूनिवर्स बना रहे हैं, जिसकी शुरुआत फिल्म स्त्री से हुई थी। इसके बाद रूही और अब इस यूनिवर्स में हो गई है फिल्म भेड़िया की एंट्री।

अभी कुछ दिनों पहले ही भेड़िया फिल्म का फिल्म टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमर कोशिश कर रहे हैं और कृति सेनन वरुण धवन स्टारर है ।ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी, जो साल 2022 में रिलीज होने वाली है।इस फिल्म का टीजर वरुण धवन, सहित श्रद्धा कपूर ने भी शेयर किया है।

श्रद्धा कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है और उसमे लिखी है।’स्त्री अपनी डरावनी दुनिया में स्वागत करती है। वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अमर कौशिक और दिनेश विजन ये सभी लोग मिलकर इस फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। भेड़िया फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक आदमी पूर्णिमा की रात को भेङिया बनते दिखाई देता है

 

भेड़िया, फिल्म दिनेश विजन की हॉरर स्टोरीज में से एक है। इससे पहले जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर रूही रिलीज होगी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद निर्माता फिल्म मुझा की शूटिंग शुरू करेंगे जो कि ‘स्त्री’ की प्रिक्वल फिल्म होगी।

https://www.instagram.com/p/CLjWw6NhbvO/?igshid=60d22famzwgf”>https://www.instagram.com/p/CLjWw6NhbvO/?igshid=60d22famzwgf

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रूही फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले रूही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया आपको बता दें कि जह्ववी कपूर पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम की है।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group