बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म ‘दसवीं’ के शूटिंग के दौरान अपने इंस्टाग्राम का अकाउंट पर शेयर किया, कुछ पोस्टर।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की दुनिया में कौन नहीं जानता है। आज हम बात करते हैं उनके बेटा
 

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की दुनिया में कौन नहीं जानता है। आज हम बात करते हैं उनके बेटा अभिषेक बच्चन के बारे में अभिषेक बच्चन  बहुत सारे फिल्म बना चुके हैं लेकिन कुछ ही फिल्म सुपर हिट हुआ था। आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग शुरू होने पर इस फिल्म के तीन अलग-अलग पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है ।

अभिषेक बच्चन इस पोस्टर के जरिए यह बताना चाहते हैं वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवी’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं।आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अभिषेक बचन आगरा में कर रहे हैं

 

 

अभिषेक बच्चन  की आने वाली फिल्म में अभिषेक बच्चन के सिवा यामी गौतम और निम्रत कौर लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देने वाले हैं। अभिषेक बच्चन इस फिल्म का कुछ लोग पोस्टर के जरिए अपने रिश्ता ग्राम पर शेयर किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है इस पोस्टर के अनुसार अभिषेक बच्चन यामी गौतम एक आईपीएस अफसर का रोल निभा रहे हैं। वही निम्रत कौर देसी लुक में नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन गंगा राम चौधरी नामक एक व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। दिनेश विजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव इस फिल्म के निर्माता हैं।

 

अभिषेक बच्चन के इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। तुषार जलोटा की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म का पटकथा रितेश शाह ने लिखी है जो इससे पहले ‘पिंक’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों से जुड़े हुए भी हैं।

इस फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर जैसे मुख्य कलाकार हैं।

इसके बाद भी बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की कुछ फिल्मों में निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर ‘बॉब बिस्वास’ और ‘द बिग बुल’ ये सभी शामिल है ।बताया जा रहा है कि फिल्म‘द बिग बुल’ सबसे बड़े कारोबारी हर्षद मेहता के जीवन पर बनाया जा रहा है।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group