बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर की गई फोटो हो रही है, खुब वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम बॉलीवुड में काफी चर्चे मे छाया हुआ है।आपको
 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम बॉलीवुड में काफी चर्चे मे छाया हुआ है।आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्मों में अपने बलबूते पर एक अलग ही ना हम हासिल की है। सारा अली खान फिल्मों के सिवा सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चे में छाई हुई है। सारा अली खान आजकल आपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीर शेयर कर रही है। सारा अली खान के ये सभी फोटो काफी वायरल हो रही है।

सभी एक्टर्स के लिस्ट में बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री सारा अली खान का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने कम फिल्मों से ही अपने लिए एक अलग मुकाम बना लिया है। सारा फिल्मों के साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर उनके फैन्स के लिए अभिनेत्री के हर अंदाज में तस्वीरे हैं। सारा एक तरफ जहां अपने बोल्ड अंदाज से हॉटनेस बढ़ा देती हैं, तो वहीं दूसरी ओर देसी अंदाज से दिल भी छू लेती हैं।

 

सारा अली खान कुछ दिन पहले मालदीव्स घूमने के लिए गई थी। सारा अली खान अपने घर वापस लौटने के बाद मालदीव्स को काफी मिस कर रही हैं। सारा अली खान अपने मालदीव्स की कुछ तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है । ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

 


सारा अली खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। सारा अली खान कई बार अपने फिटनेस रिलेटिड फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर साझा कर चुकी हैं। वहीं अक्सर सारा जिम के बाहर भी स्पॉट होती हैं। याद दिला दें कि एक वक्त पर सारा का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन फिल्मों में आने से पहले सारा ने खुद को फिट किया और आज वो दूसरों के लिए फिटनेस गोल्स सेट करती हैं।

 

आजकल ज्यादातर सारा अली खान अपनी मां और भाई के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीर शेयर कर रही है । सोशल मीडिया पर सारा अली खान और उसके भाई इब्राहिम खान दोनों की चर्चा खूब हो रहे हैं और इन दोनों की फोटो भी काफी वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि

फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। कुछ लोग ये भी बोल रहे है कि इब्राहिम खान फिल्म में अपना कैरियर ना बनाकर क्रिकेटर बनना चाहते हैं।

अगर हम बात करते हैं सारा अली खान के फिल्मी कैरियर का तो सारा अली खान का फिल्मी कैरियर बहुत ही अच्छा है क्योंकि सारा अली खान ने अपनी फिल्म की शुरुआत सबसे पहले केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म में अपना पहला कदम रखी थी। उसके बाद सारा अली खान ने रणबीर के के साथ फिल्म सिंबा में दिखाई दी थी। आपको बता दें कि उसके बाद सारा अली खान ने फिल्म लव बनाया जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थी। आजकल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दोनों को एक साथ अक्सर देखा जा रहा है इसीलिए इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में काफी बॉलीवुड में चर्चे हो रहे हैं। अब सारा अली खान की अगली फिल्म अतरंगी रे आने वाली है। जिसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देने वाली है।