बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के इस कॉमेंट को स्वरा भास्कर ने मजाक में लेते हुऐ कहा,आई लव यू

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत आजकल ज्यादातर अपने सोशल मीडिया अकाउंट और ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में छाई रहती है
 

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत आजकल ज्यादातर अपने सोशल मीडिया अकाउंट और ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में छाई रहती है ।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंगना रनौत इस बार आपने फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की सह-कलाकार स्वरा भास्कर पर कमेंट करते हुए एक ट्वीट के रिप्लाई में तंज कसते हुऐ रिप्लाई कि है।

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि ट्विटर पर दोस्त की तरफ से इन दोनों एक्टर्स का फोटो एक साथ करके कंगना को क्लास और स्वरा को क्रेस कहा था।

20https://twitter.com/BhaktWine/status/1353237572638580737?s=20

बताया गया है कि इन दोनों के फोटो मे सफेद ब्लाउज के साथ गोल्डन सारी और नेकलेस में देखा जाऐगा।

उसके बाद कंगना रौनत ने भी स्वरा को टैग करते हुए लिखती है कि आप लोग ये सब क्या कर रहे हैं ?क्या स्वरा ऐसी है? जब कंगना रनौत के फैंस ने कंगना रनौत का जवाब देखा तो आश्चर्य में बोले ये सब क्या हो रहा है उसके बाद कंगना रनौत ने एक कमेंट करते हुए लिखा कि एक बोरिंग दिन थोड़ा स्वरा को छोड़ दिया करो।

 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam)

इस कॉमेंट को स्वरा ने मजाक में लेते हुए अपने स्ट्राइड की तरह लिया और कंगना रनौत के इस जवाब में स्वरा लिखती है कि “हमेशा बोरियत में तुम्हारी मदद करने में खुशी होती है कंगना… शायद तुमको पता नहीं है कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं ।तुम्हें पता है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं।” जब फैंन्स ने स्वरा के इस तरह के जवाब को देखा तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि ये जवाब स्वरा ने दिया है कंगना और स्वरा के इस तरह कमेंट का जवाब देखकर ऐसा लग रहा था कि कंगना और स्वरा दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक है और इन दोनों में काफी प्यार है।