बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर करते हुए,दोस्तों को दि लोहड़ी की बधाई

आजकल बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ
 

आजकल बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर करते हुए अपने दोस्तों को खास अंदाज मे लोहङी का बधाई दिया है। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर एक्टर्स रकुल प्रीत ने मजेदार कॉमेंट भी किया है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इस्टाग्राम पर एक अपनी मजेदार फोटो शेयर कीया है।इस फोटो में कार्तिक आर्यन सिर पर पगड़ी बांधे खिड़की के पास खड़े होकर बाहर देखते हुए फोटो शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, ”मेरा साथ दोगे, चलो लोहड़ी खेलते हैं। लोहड़ी की लख-लख वधाइया।”

 

रकुल प्रीत ने कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ओये-होये।’ प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से कार्तिक आर्यन ने अपना लुक एक शेयर किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं । इसका निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं।

 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के अलावा भी कार्तिक आर्यन के बाद और कई प्रोजेक्ट हैं। जिसमें ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्में हैं। आपको बता दें कि ‘दोस्ताना’ में कार्तिक आर्यन जाह्नवी कपूर के साथ लीड रोल में है तो ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी दिखाई देगी।