बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि वर्कआउट करते हुए वीडियो, कैप्शन में लिखि, ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सबसे फिट सेलिब्रेट में से एक है जो अपने फिटनेस को लेकर काफी मशहूर है
 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सबसे फिट सेलिब्रेट में से एक है जो अपने फिटनेस को लेकर काफी मशहूर है आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने जब से शूटिंग दोबारा से शुरू की है तब से अपने फिटनेस रूटिंग को फिर से पहले जैसा बना लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

 

कैटरीना कैफ ने अपने वीडियो वाले पोस्ट के कैप्शन में लिखी है कि वह किसी भी वर्कआउट से ज्यादा उन्हें जिम जाना पसंद है। कैटरीना कैफ ने कहा कि हमने अनुभव किया है कि पिलाटे एक विशेष तरह का वर्कआउट है जो कि उनके मसल्स के लिए काफी अच्छा है। कैप्शन में इसे सीखने और ज्यादा समय तक इसे कर पाने की क्षमता बनाने के लिए अपने ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को क्रेडिट दिया है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में करीना कपूर काफी सुंदर दिख रही है क्योंकि वह अपने बालों को पोनीटेल चोटी बनाए हुए रेड कलर की स्पोर्ट ब्रा और लोवर में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ शांति वातावरण में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है।

अगर हम बात करते हैं कैटरीना कैफ के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो कैटरीना कैफ अभी बहुत ज्यादा बिजी चल रही है क्योंकि वह अपने आने वाली फिल्म भारत की तैयारी जोरों शोरों से कर रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ दिखाई देगी।

फिल्म भारत के अलावा भी कैटरीना कैफ फोन भूत, टाइगर 3 और श्रीराम राीघवन की अगली फिल्म मे दिखाई देने वाली है।