मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना कपूर के छोटे बेटे के साथ खेलते हुए वीडियो की शेयर, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

बॉलीवुड एक्टर मलायका अरोड़ा ज्यादातर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है मलाइका अरोड़ा को मुंबई में कई
 

 

 

बॉलीवुड एक्टर मलायका अरोड़ा ज्यादातर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है मलाइका अरोड़ा को मुंबई में कई दिनों से देखा जा रहा गया है।
अभी फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस मलायका अरोरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ करीना कपूर और उसको उसके बेबी को देखने के लिए उनके घर गए थे। मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के छोटे नन्हे से मेहमान के साथ खेलते हुए भी एक वीडियो शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CLn_y4ZBFX3/?igshid=1kpw3bfothmbe

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह मलाइका अरोड़ा एक कैफे में डॉगी कोको के संग खेलती हुई दिखाई दे रही है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर अभी तक लगभग 1.3 यानी 13 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा आउटफिट में कोको डॉगी संग खेलते हुए दिख रही है।

 

मलाइका अरोराबॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म ‘दसवीं’ के शूटिंग के दौरान अपने इंस्टाग्राम का अकाउंट पर शेयर किया, कुछ पोस्टर। और उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हमेशा एक साथ दिखाई देते हैं ।आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मंगलवार की रात करीना कपूर से मिलने के लिए गई थी आपको बता दें कि इससे इससे पहले भी कई बार मलायका अरोरा और अर्जुन कपूर एक साथ कई सारे पाठ यहां कर चुके हैं और एक साथ रह चुके हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा यह सभी अच्छी दोस्त हैं आपने हर जगह इन तीनों को एक साथ देखा होगा ।

 

सैफ अली खान स्टेटमेन्ट जारी कर बताया कि करीना कपूर और उनका छोटा बेटा दोनों ही ठीक-ठाक है सैफ अली खान बहुत ज्यादा खुश है और वो बता रहे हैं कि हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है इतना ही नहीं मां और बेटा दोनों बिल्कुल सही है सैफ अली खान ने कहा ने कहा कि हमारे शुभचिंतकों को धन्यवाद क्योंकि वो हमेशा हमें और हमारे परिवार को प्यार और हमारे लिए कामना भी करते हैं ।