मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बिकनी पहनकर फोटो,कैप्शन में लिखा आप मुझे जैस्मिन कह कर बुला सकते हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को तो आप सभी जानते हैं। खबर सामने आ रही है कि अभी फिलहाल मे शाहिद
 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को तो आप सभी जानते हैं। खबर सामने आ रही है कि अभी फिलहाल मे शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा घूमने के लिए गए हैं। मीरा राजपूत अभी फिलहाल में गोवा पहुंचने के बाद उन्होंने पुल और अपने रूम की एक फोटो शेयर इंस्टाग्राम पर की थी लेकिन अभी फिलहाल मे मीरा राजपूत ने अपनी बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उसमें वो बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। इसके अलावा भी मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने गोवा के और बहुत सारे फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मीरा राजपूत ने जो बिकनी वाला फोटो शेयर की है।उसमे वो अपने मिरर के सामने सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। इस फोटो में मीरा राजपूत का बोल्ड लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है।इस फोटो मे मीरा राजपूत बिकिनी के ऊपर फ्लोरल प्रिंट श्रग पहनी हुई है। इसके अलावा भी मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम पर और बहुत सारे फोटो शेयर की है जिसमें वो फोटो में पोज देते हुए नजर आ रही है ।

एक फोटो में मीरा राजपूत ब्लैक नोटेड टॉप और पिंक ट्राउजर पहनी है। मीरा राजपूत ने अपने कैप्शन में लिखा है।आप मुझे जैस्मीन कहकर भी बुला सकते हैं।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group