मौनी राय समुद्र की लहरों के साथ खेलते हुए रेड बिकनी पहन कर दी पोज, फोटो हो रहा है, खूब वायरल

मौनी रॉय को तो सभी लोग जानते हैं, टीवी इंडस्ट्रीज में मौनी राय का एक अलग ही पहचान है आपने
 

 

मौनी रॉय को तो सभी लोग जानते हैं, टीवी इंडस्ट्रीज में मौनी राय का एक अलग ही पहचान है आपने मौनी राय को बहुत सारे सीरियलों में देखा होगा सीरियलों के बाद मौनी राय फिल्मी दुनिया में भी अपना एक अलग पहचान बनाई है। मौनी राय अपनी अदाओं से फिल्मी दुनिया में भी लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है।

मौनी राय ज्यादातर अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर काफी सोशल मीडिया पर चर्चे में छाई हुई रहती है।
फैशन गेम भी इनका ऑनपॉइंट रहा। आपको बता दें कि वह नहीं रही हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है अभी फिलहाल मौनी राय ने समुद्र के किनारे लहरों के बीच कैमरे में पोज दी है इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मौनी राय लाल कलर का बिकनी पहनी हुई है। मौनी राय बिकनी पहनी हुई फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आपको बता दें कि मोनी राय की बिकनी वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिससे उनके फैंस मौनी राय के तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर सभी अभिनेता और अभिनेत्री के करोड़ों फॉलोअर्स रहते ही हैं लेकिन आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मौनी राय के लगभग 200 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। मौनी राय रेड कलर की बिकनी पहनकर फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखी है सूरज को पकड़ो इसके बाद दूसरा फोटो शेयर करते हुए मौनी राय लिखती है, गाने की तरह समुंद्र में चिड़िया “मौनी राय अभी फिलहाल दुबई में है।

 

https://www.instagram.com/p/CLUIb_ih41d/?igshid=1wja55ualaozx

अगर हम मौनी राय के कैरियर की बात करते हैं तो मौनी राय सबसे पहले फिल्मी दुनिया में मौनी रॉय ने छोटे पर्दे के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड से अपना कदम रखी थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद मोनी राय ने यश स्टारर ‘केजीएफ’ में गाने ‘गली गली’ से सभी का दिल जीता। ‘गोल्ड’ के अलावा मौनी, जॉन अब्राहम के साथ ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में फिल्में भी दिखाई दी थी ।

https://www.instagram.com/p/CLUIYqtBasa/?igshid=138edxei3ci4

उसके बाद मौनी राय ने ओटटी पर ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में भी अपना जलवा बिखेरा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मोनी राय जल्द ही आने वाली फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में दिखाई देने वाली है