वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे है, जनवरी में शादी, अलीबाग होटल में कराई गई 200 लोगों की बुकिंग

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इस महीने यानी जनवरी में शादी करने वाले हैं। सूत्रों के
 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इस महीने यानी जनवरी में शादी करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी के कारण ज्यादा लोग शादी में नहीं आएंगे इसीलिए होटल अलीबाग में 200 लोगों की ही बुकिंग कराई जा रही है। जिसमें सिर्फ दोस्त और परिवार के लोग ही आएंगे यह एक पंजाबी वेडिंग होगी।

पिंकविला की जानकारी के अनुसार बताया गया है कि वरुण धवन और नताशा दलाल इस महीने यानी जनवरी में शादी करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल के शादी में कौन-कौन लोग आएंगे उन लोगों में अभी 200 से ज्यादा लोगों की लिस्ट तैयार हो चुकी है। जानकारी मिली है कि नताशा दलाल और वरुण धवन अपनी शादी अलीबाग के होटल में करने वाले।

वरुण धवन ने अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर कहा कि हम दोनों शादी तो जरूर करने वाले हैं लेकिन पहले हर एक चीज को अच्छे से सेटल तो कर ले। हम दोनों की शादी की बात तो लोग 2 साल पहले से ही कर रहे हैं। लेकिन हम शादी करने के लिए अभी सक्षम नहीं है। उसके बाद वरुण धवन ने कहा कि अगर हमारा हर एक चीज इस साल अच्छे से सेटल हो जाता है तो हम अपनी शादी के बारे में जरूर सोचेंगे।

जानकारी मिली है कि अभी फिलहाल वरुण धवन अपनी शादी के लिए अलीबाग में होटल बुक करने के लिए पहुंचे थे । अभी एक महीना पहले ही वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1′ 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई थी।