शहनाज गिल ने कहा जब मर्जी होगी करूंगी शादी ये वीडियो हो रही है, खूब वायरल

शहनाज गिल आजकल ज्यादातर सुर्खियों में छाई हुई है वह अपने फ्रेंड से आज ज्यादातर लाइव सेशन कर उनके सवालों
 

शहनाज गिल आजकल ज्यादातर सुर्खियों में छाई हुई है वह अपने फ्रेंड से आज ज्यादातर लाइव सेशन कर उनके सवालों का जवाब दे रही है।

शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर कहा कि मेरी अभी इतनी उम्र नहीं है कि मैं शादी कर लूं अभी मेरे पास शादी के लिए बहुत ज्यादा टाइम बचा है।

अगर मैं स्ट्रगल कर रही होती तो मैं पक्का शादी कर चुकी होती अभी तक, मेरे बच्चे भी हो गए होते। अभी मै मेहनत करना चाहती हूं अभी मैं थोड़ा मेहनत कर लूं तो शादी तो मैं कभी भी कर सकती हूं। जब मेरा मन होगा मैं शादी कर लूंगी ।

 

जब शहनाज गिल बहुत पतली हो गई थी तो उन्होंने कहा कि पहले वह बहुत मोटी थी लेकिन अब वह अपना वजन काफी कम कर ली है। शहनाज गिल ने कहा कि मैं अब दोबारा मोटी होने की बात सोच भी नहीं सकती हूं क्योंकि अगर मोटी हो गई तो दोबारा मुझे काम नहीं मिलेगा।

उसके बाद शाहनाज गिल ने अपनी मेकअप को लेकर काफी चर्चा की उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर जो मेकअप की हूं वह खुद से ही की हूं और आइब्रोज भी मैं खुद ही बनाई हूं मैं बहुत कोशिश करती हूं फिर भी मेरी आइब्रोज खुद से अच्छा नहीं बनता है। शहनाज गिल ने कहा कि मैं बहुत सारी मेकअप वीडियो देखती हूं फिर भी मैं अच्छी तरीके से मेकअप नहीं कर पाती हूं उन्होंने कहा कि मैं खुद को इतना मेकअप एक्सपर्ट बनाना चाहती हूं ताकि मुझे कभी भी मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत ना पड़े। एक्टर और मेकअप आर्टिस्ट दोनों की तरह खूब पैसे कमाए।