सलमान खान ने अपने बचपन के दोस्त शदीक की पत्नी को कहा भाग जाओ अभी भी समय है

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan बॉलीवुड के दबंग अभिनेता कहे जाते हैं आपको बता दें कि सलमान खान के हर एक्टिविटी
 

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan बॉलीवुड के दबंग अभिनेता कहे जाते हैं आपको बता दें कि सलमान खान के हर एक्टिविटी पर मीडिया न्यूज बनाना शुरु कर देती है ।

आपने देखा होगा कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जिसके कारण सलमान खान के फैन फॉलोइंग काफी अच्छा है। सलमान खान बॉलीवुड में खूब छाए हुए हैं इसीलिए सलमान खान के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। सलमान खान के फैन्स हमेशा इसी इंतजार में रहते हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे कब वो अपनी दुल्हनिया से हम लोगों को मिलवाऐगे। आखिरकार सलमान खान क्यों नहीं शादी कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने दोस्त का वीडियो शेयर करते हुए आखिरकार उन्होंने अपने दोस्त की बीवी से कहा की अभी भी समय है भाग जाओ यह सुनकर काफी लोगों को आश्चर्य हो रही है कि सलमान खान ने अपने दोस्त की बीवी को ऐसा क्यों कहा ।

सलमान खान के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि कब सलमान खान शादी करेंगे और पत्नी को दुनिया से रू-ब-रू कराएंगे। सलमान खान खुद तो अभी शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने दोस्त की शादी का एक वीडियो जरूर शेयर किया है।

सलमान खान ने अपने फ्रेंड शादीक की शादी का एक वीडियो अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शादी की एनिवर्सरी का भी बधाई दिया है।

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि “बचपन का दोस्त सादिक, बचपन मैं जब हम लोग छोटे थे। लेकिन अब मेरे दोस्त सदीक की शादी के पूरे 33 साल पूरे हो गए हैं ।रेहाना के लिए इज्जत, जिसने सर्वाइव किया और इस शादी को अपनाया। ऑल द बेस्ट और शादी की सालगिरह बहुत-बहुत मुबारक। सलमान ने कहा कि रिहाना के लिए मेरे तरफ से आखिरी राई है कि अभी भी समय है भाग जा हा हा हा।

मार्च में कैटरीना कैफ और सलमान खान की एक फील्म की शूटिंग होने जा रही है उस फिल्म का नाम है टाइगर । सलमान खान और कैटरीना कैफ के इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे इस फिल्म का पहला शिड्यूल यूएई में होगा इस फिल्म के शूटिंग को लेकर यशराज ने कहा है कि हम चाहते हैं कि ये फिल्म तुर्की में शूटिंग किया जाए।