अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक दूसरे के साथ वैलेंटाइंस डे के इस मौके पर लंच डेट पर एक साथ गए

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के साथ कहीं घर से बाहर घूमने के लिए जाते हैं या
 
अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक दूसरे के साथ वैलेंटाइंस डे के इस मौके पर लंच डेट पर एक साथ गए

 

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के साथ कहीं घर से बाहर घूमने के लिए जाते हैं या फिर रेस्टोरेंट में एक साथ खाना खाने के लिए जाते हैं। आपने अक्सर देखा होगा इसी तरह आज हम बात कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडेय और इशान खट्टर के बारे में,अनन्या पांडे ईशान खट्टर एक दूसरे का डेट कब से कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर रविवार को वैलेंटाइंस डे के दिन एक साथ लंच करने के लिए गए । इन दोनों को बांद्रा में एक साथ देखा गया है । आपको बता दे की इशान खट्टर और अनन्या पांडे हमेशा सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते हैं, लेकिन इन दोनों ने अभी तक अपने प्यार के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या और ईशान एक साथ रेस्टोरेंट में गए हैं और फिर एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं अनन्या शॉर्ट्स में काफी खूबसूरत दिख रही है। वहीं ईशान ब्लू टीशर्ट और वाइट पेंट में काफी खूबसूरत दिख रहे हैं।

वीडियो में रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद ईशान, अनन्या को भीड़ से प्रोटेक्ट करते भी नजर आए। उन्होंने अनन्या को कार में बैठाया और फिर उसी कार को खुद ड्राइव करते हुए वहां से रवाना हो गए। इससे पहले शनिवार को अनन्या और ईशान को करण जौहर की पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में अनन्या के को-स्टार विजय देवराकोंडा, सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हुए थे।

 

अनन्या और ईशान एक साथ फिल्म खाली- पीली में भी काम किया था।इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इससे पहले भी अनन्या और ईशान न्यू ईयर एक साथ मालदीप में सेलिब्रेट किए थे। आपको बता दें कि ये दोनों अगर कहीं पार्टी रहता है तो एक साथ ही जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CLRYmp1BI_S/?igshid=k7ngbbcnh2ux

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ईशान और अनन्या 2020 में सिद्धांत चतुर्वेदी के दीपावली पार्टी में एक साथ मिले थे तब से यह दोनों काफी चर्चे में छाए हुए थे।उसके बाद ये दोनों कैटरीना कैफ के यहां किसमस पार्टी गए थे।