क्या सच में रामायण 3D में राम का रोल नहीं बल्कि रावण का रोल निभाएंगे रितिक रोशन?

आजकल बहुत सारे बड़ी फिल्मों को लेकर काफी चर्चे छाए हुए हैं इस बीच मधु मंतेना की फिल्म रामायण
 
क्या सच में रामायण 3D में राम का रोल नहीं बल्कि रावण का रोल निभाएंगे रितिक रोशन?

 

आजकल बहुत सारे बड़ी फिल्मों को लेकर काफी चर्चे छाए हुए हैं इस बीच मधु मंतेना की फिल्म रामायण 3डी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है ।कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट बहुत दिनों से इसकी स्टार कास्ट सिलेक्शन को लेकर खबरों में थी। कुछ समय पहले इस फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट आई थी कि इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, माता सीता का रोल निभाने वाली है और रितिक रोशन भगवान श्री राम का रोल निभाएंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ बताया जा रहा है कि रितिक रोशन इस फिल्म में राम का रोल नहीं निभाएंगे राम का रोल सुपरस्टार महेश बाबू निभाने वाले हैं। महेश बाबू साउथ के एक सुपरस्टार हैं। कहा जा रहा है कि राम और सीता का तो चर्चा हो चुका है पर अभी तक रावण का रोल कौन निभाएगा।इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

 

 

बताया जा रहा है कि मधु मंतेना का ये प्रोजेक्ट ‘रामायण 3डी’ काफी बड़े स्तर पर तैयार किया जा रहा है इस प्रोजेक्ट के लिए 300 का बजट तय किया गया है। कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट का स्टारकास्ट भी काफी शानदार होगा। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को सीता के रोल में लिया गया है और राम के किरदार में महेश बाबू को लेने की बात चल रही है पर महेश बाबू से इस बारे में अभी तक बात नहीं किया गया है। उनको इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है जिसके कारण मेकर्स उनको ही राम के किरदार में देखना चाहते हैं।

 

क्या सच में रामायण 3D में राम का रोल नहीं बल्कि रावण का रोल निभाएंगे रितिक रोशन?

इसके अलावा मधु को स्टार कास्ट के लिए KWAAN एजेंसी से रायता भी मिल रही है कहां जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन ने विलेन का किरदार निभाने के लिए हां कह दिया है। लग रहा है कि रितिक रोशन इस फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे लेकिन अभी तक इस बात का ऐलान नहीं किया गया है कि रावण का रोल कौन निभाएगा।

 

इस फिल्म में बाहुबली फिल्म के प्रभास आने के लिए तैयार थे।लेकिन इस प्रोजेक्ट में काफी समय लग रहा है जिसके कारण प्रभास ने रावत की आदिपुरुष फिल्म साइन करने का फैसला किया था, लेकिन इस फिल्म में प्रभास भी कुछ ऐसे ही किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं ।