फिल्म आदि पुरुष के सेट पर लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान,ये साजिश है ,अनहोनी

मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी मे आदिपुरुष मूवी की शूटिंग चल रही थी इस दौरान फिल्म के सेट पर
 
फिल्म आदि पुरुष के सेट पर लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान,ये साजिश है ,अनहोनी

मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी मे आदिपुरुष मूवी की शूटिंग चल रही थी इस दौरान फिल्म के सेट पर भयानक आग लग गई। जिसके कारण करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया । इस सेट पर आग लगने से किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। कहां जा रहा है कि इस सेट पर जो आग लगी है।वो कोई अनहोनी नहीं है बल्कि किसी ने साजिश करके आग लगाया है । यह बात भी फिल्म आदिपुरुष यूनिट के किसी एक सदस्य ने कहा है ।

कहा जा रहा है कि सेट पर सभी प्रकार के अनहोनी को लेकर पहले से ही सावधानी बरतने के लिए सभी उपाय कर दिए गए थे। ताकि सेट पर किसी प्रकार का बाद में अनहोनी ना हो लेकिन इसके बावजूद भी आग कैसे लग गई । आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर सैफ अली खान की एक बयान पर उठे विवाद के कारण और कई आशंकाएं जाहिर की जा रही है। आग लगने के बाद सैफ अली खान ने कहा है कि हमें तो लग रहा है कि इस फिल्म में रावण के पहलुओं को दिखाया जा रहा है ।

सैफ अली खान ने इस फिल्म के सेट पर आग लगने से जो बयान दिया था उस पर काफी विवाद छिङ गया था। जिसके बाद सैफ अली खान को अपने बयान के लिए माफी भी मांगने पङी। उसके बाद इस फिल्म के प्रवक्ता ने कहा कि आदिपुरुष मूवी के सेट पर यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण हो गया है। हमें तो भगवान का शुक्र गुजार करना चाहिए कि इस घटना होने के बाद सभी लोग यहां पर सुरक्षित हैं। इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि सही टाइम पर फायर ब्रिगेड और पुलिस सेप पर पहुंच कर हमारी काफी मदद की इसके लिए हम उन लोगों को धन्यवाद देते हैं।

फिल्म आदि पुरुष के सेट पर लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान,ये साजिश है ,अनहोनी

फिल्म आदिपुरुष के सेट पर मंगलवार को 4 बजे अचानक से आग लग गया। आग लगने के कारण इस फिल्म के सेट पर करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह सेट पर आग लगी हुई है। कहा जा रहा है कि अगर समय पर पुलिस और फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचती तो लोगों को भी नुकसान पहुंच सकता था। कहा जा रहा है कि पहले दिन फिल्म के लीड एक्टर प्रभास और सैफ अली खान इस शूटिंग में नहीं आए थे।जबकी एक्टर प्रभास ने ही फिल्म आदि पुरुष की शूटिंग होने की जानकारी दीया था, फिर भी इन दोनों में से कोई सेट पर नहीं पहुंचे थे।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group