बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी दुल्हनिया नताशा दलाल को वेडिंग वेन्यू से लेकर मुंबई लौटे

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल बहुत दिनों से एक दूसरे के रिलेशनशिप में थे और इन दोनों के
 
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी दुल्हनिया नताशा दलाल को वेडिंग वेन्यू से लेकर मुंबई लौटे

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल बहुत दिनों से एक दूसरे के रिलेशनशिप में थे और इन दोनों के शादी के चर्चे भी चल रहे थे। उसके बाद वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मैशन हाउस मैं अपने परिवार के मर्जी से सात फेरे ले लिए हैं । जब इन दोनों की शादी हो गई तो इनके परिवार वाले अपने- अपने घर लौट आए थे ,लेकिन नताशा दलाल और वरुण धवन अलीबाग में ही रुक गए थे। जानकारी के लिए आपको क्ष बता दें कि आज यानी मंगलवार को वरुण धवन नताशा दलाल को लेकर अपने घर मुंबई वापस आ गए हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह वरुण धवन और नताशा दलाल वोट पर बैठे हुए फोटो क्लिक करवाए हैं इस फोटो में वरुण धवन मैरून कुर्ता और पजामा में दिखाई दे रहे हैं। और नताशा दलाल सिंपल सलवार सूट में नजर आ रही है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को होने जा रही है। वरुण धवन और नताशा दलाल के वेडिंग रिसेप्शन के बारे में वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने कहा कि आप लोग जो सुन रहे हैं वह बिल्कुल गलत है लोग अफवाह उङा रहे हैं।अभी फिलहाल सभी लोग अपने काम में बिजी हैं ।

 

वरुण धवन और नताशा दलाल शादी होने के बाद मैरीज सेरेमनी की कुछ फोटो भी शेयर किया है ।इस फोटो में वरुण धवन नताशा दलाल के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहली फोटो में वरुण धवन नताशा दलाल को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

 

वरुण धवन ने जो फोटो किया शेयर किया है उस फोटो में उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है । आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं इनके चेहरे कि खुशी देख कर लग रहा है कि ये लोग अपनी शादी को लेकर बहुत दिनो से इंतजार कर रहे थे।

Follow Us On

Instagram: @bollywoodblinditems
Twitter: @dopinionatedin
Click here to join our WhatsApp group
Click here to join our Telegram Group