शहनाज गिल ने मनाई अपना 27वाँ जन्मदिन, सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ खास अंदाज में किया जन्मदिन विश

टीवी सीरियल की चहेती और बिग बॉस 13 की सबसे ज्यादा पसंद करने वाली शहनाज गिल अपना 27 जन्मदिन
 
शहनाज गिल ने मनाई अपना 27वाँ जन्मदिन, सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ खास अंदाज में किया जन्मदिन विश

 

टीवी सीरियल की चहेती और बिग बॉस 13 की सबसे ज्यादा पसंद करने वाली शहनाज गिल अपना 27 जन्मदिन मना रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहनाज गिल के जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मम्मी भी शामिल हुई है। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड है और वो अपनी बेस्ट फ्रेंड को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

https://www.instagram.com/p/CKharvqHyrX/?utm_source=ig_web_copy_link

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है शहनाज गिल अपना जन्मदिन होटल में मना रही है। इस होटल में एक शानदार प्राइवेट पूल नहीं बना है शुक्ला  ने 27 गिनकर पूल में गिरा दिया फिर शहनाज गिल  से केक कट करवाया । शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

 

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शहनाज गिल ने अपनी फ्रेंड से लाइव चैट पर मेसेज की थी कि वो उनके लिए जन्मदिन पर केक नही भेजें । उसके बाद थाना जी ने कहा कि जो लोग मुझे केक भेजना चाहते हैं वह मेरे जन्म का दिन का केक गरीब लोगों को खिला दे।शहनाज गिल ने ये बात अपने अमेरिका के फैन्स के लिए कहा है।

https://www.instagram.com/p/CKhRVPRHOH9/?utm_source=ig_web_copy_link

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस सीजन के कैटरीना कैफ लोग मानते थे। शहनाज गिल को ये नाम सलमान खान ने बिग बॉस में दिया था। बिग बॉस में शाहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोङी लोगों ने काफी पसंद की थी। जब बिग बॉस का ये सीजन खत्म हो गया तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम भी किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शहनाज गिल पंजाब की एक मशहूर सिंगर है।

 

जब एक बार खत्म हो गया तो उठाना रही है अपना बाजार बहुत ज्यादा घाटा ली है शहनाज गिल सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा वोल्ड फोटो शेयर करती रहती है।शहनाज गिल का काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । शहनाज गिल को बहुत सारे ब्रैंड्स अपने प्रोडक्ट का विज्ञापन करने के लिए भी बोलते हैं जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए शहनाज गिल नजर आई थी।