सुहाना खान दोस्तो संग अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर की शेयर,फोटोज हो रही है,खूब वायरल

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान जो कि एक डिजाइन है।उनको कौन नहीं जानता है।
 

 

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान जो कि एक डिजाइन है।उनको कौन नहीं जानता है। आज हम बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बारे में बात कर रहे है। सुहाना खान पढ़ाई करने के साथ-साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी बिता रही है।आपको बता दें कि लॉकडाउन जब लगा था तो सूहगना खान अपने घर भारत वापस आई थी और अपने परिवार के साथ टाइम बिताई थी, लेकिन कुछ दिनों पहले सुहाना खान फिर न्यूयॉर्कन वापस चली गई। सुहाना खान अक्षर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। आपको बता दें कि सुहाना खान ने जब अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था तो सुहाना खान के फैंस सुहाना खान के खूबसूरती की तारीफ कर रहे थे। अभी फिलहाल सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ मिलकर वैलेंटाइन्स डे मनाई है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन्स डे का कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि खूब वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान ऑफ व्हाइट बॉडी-कॉन पहनी हुई है इस ड्रेस के साथ सुहाना खान हील्स कैरी की हैं। पर्ल नेकलेस, गोल्डन हूप्स और ब्रेसलेट्स भी पहनी हुई है। सुहाना का काफी हैवी मेकअप की हुई है इसके साथ अपने बाल को भी खुला छोड़ रखी है जिसके कारण सुहाना खान और ज्यादा खूबसूरत लग रही है सुहाना खान फोटो शेयर करते हुए इसके ऑप्शन में लिखी है “बाद में ,अभी नहीं।”

 

https://www.instagram.com/p/CLUNC2IHOJg/?igshid=1sgquv6wwf6gu

आपको बता दें कि सुहाना खान के लगभग 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ दिनों पहले सुहाना खान अपनी एक पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में छाई हुई थी। उसमें बताया गया था कि सुहाना खान को लो किस तरह से बुलाते हैं सुहाना खान को आप ज्यादातर अपनी बहन आलिया छीब्बा के संग सेल्फीज और वीडियो पोस्ट करते हुए ज्यादातर देखा होगा। कहां जा रहा है कि जैसे सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को पब्लिक किया है उनके फैन्स और ज्यादा चाहने लगे है।