उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत कितनी है, और इस  ड्रेस  का डिजाइन किसने किया, जानकार हो जाएंगे हैरान

आजकल बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला ज्यादातर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी
 

आजकल बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला ज्यादातर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती ही रहती है आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की ब्यूटी की तारीफ करते लोग नहीं थकते हैं।

अभी फिलहाल में उर्वशी रौतेला ने रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनकर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोस्तों अगर आप इस ड्रेस की कीमत सुनिए गा तो आप हैरान रह जाएंगे।

इस ड्रेस की कीमत जानकर फैन्स के होश उड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत 32 लाख है

उर्वशी रौतेला की इस को ड्रेस Filipino designer Michael Cinco ने डिजाइन किया है। आपको बता दें कि इस रेड आउटफिट की कीमत 45 हजार अमेरिकी डॉलर के हिसाब से होता है और, भारतीय करेंसी के अनुसार 32,88,427.10 रुपये होता है । इस dress को बनाने में लगभग 6 दिन का समय लग गया था।

आप लोगों को मालूम है या नहीं इससे पहले भी उर्वशी रौतेला ने स्पेशल वीडियो शेयर किया था जिसमें, उन्होंने अपने दोस्तों को सरप्राइज दिया है। उर्वशी रौलेता पहली महिला हैं जो दो बार मिस यूनिवर्स बन चुकी हैं।

उसके बाद उर्वशी लिखती हैं, “वाओ, मिस यूनिवर्स की जर्नी के पांच साल पूरे हो चुके हैं। इंडिया, वह पल, जिसमें मैं इकलौती भारतीय महिला बनीं, जिसने दो बार मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता। एक 2012 में और दूसरा 2015 में।

 

उसके बाद उर्वशी रौतेला लिखती है कि मेरे लिए अपने देश को सम्मान दिलाना बड़े गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि अगर आपका अपना सपना सच होता है। सपने को सच होने दें।क्योंकि सपने तो दिल में रहते हैं। अगर आपको किसी चीज के लिए डर हो तो उस डर को आप अपने सपनों पर हावी ना होने दें।

उसके बाद उन्होंने कहा कि आप किसी भी इंसान को इतना ज्यादा छूट बिल्कुल ही मत दीजिए कि वह आपको यह बताने लगे कि आपको क्या करना है और क्या नहीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिलहाल कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। उर्वशी रौतेला ने इसमें टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ काम किया है।